Indusind Instant Credit Card | Indusind Bank Credit Card Instant Payment

 इंडसइंड इंस्टेंट क्रेडिट कार्ड | इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड तत्काल भुगतान

Indusind Instant Credit Card | Indusind Bank Credit Card Instant Payment


बैंक क्रेडिट कार्ड काफी आसान कर दिया है आप ऑनलाइन अप्लाई करेंगे वीडियो केवाईसी के थ्रू आपकी केवाईसी कंप्लीट हो जाएगी। इसके बाद क्रेडिट कार्ड बाय पोस्ट आपके एड्रेस पर सेंड कर दिया जाएगा इस क्रेडिट कार्ड के लिए ना तो आपको इनकम प्रूफ देना होता है। ना ही आपके एड्रेस पर एजेंट विजिट करता है कंपलीट प्रोसेस पेपरलेस और ऑनलाइन है आप ऑनलाइन अप्लाई करेंगे पेज के माध्यम से KYC के थ्रू आपकी केवाईसी कंप्लीट हो जाएगी और आपको यह क्रेडिट कार्ड बाय पोस्ट मिल जाएगा क्रेडिट कार्ड करूंगा और हम देखेंगे कितने मिली है।  

इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए आप ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं इसका लिंक आपको पोस्ट के नीचे मिल जाएगा वीडियो कॉल के थ्रू केवाईसी कंप्लीट हो जाएगी तो उसके बाद एक हफ्ते के अंदर-अंदर बाय पोस्ट इस तरह से आपको क्रेडिट कार्ड मिल जाएगा इसमें आपको एक लैटर मिलता है। जिस पर आप देख सकते हैं कि आप क्रेडिट कार्ड में कितने लिमिट मिली है जैसे कि मुझे ₹75 हजार की लिमिट मिली है क्रेडिट कार्ड क्रेडिट कार्ड मिला है इसके लिए जॉइनिंग फीस नहीं है नहीं देना है ना ही किसी एजेंट विजिट किया है ऑनलाइन अप्लाई कंप्लीट कर दिया गया है। 

न ही किसी एजेंट ने घर पर विजिट किया है ऑनलाइन अप्लाई किया वीडियो केवाईसी कंपलीट की और यह क्रेडिट कार्ड मेरे एड्रेस पर सेंड कर दिया गया है ऐसा प्लैटिनम क्रेडिट कार्ड है तो उसको ऑफ नेशनल इंटरनेशनल दोनों जगह पर यूज कर सकते हैं। 

इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड पिन जेनरेट करने के लिए आप इस पेज पर आना होगा इसका लिंक आपको वीडियो के डिस्क्रिप्शन में मिल जाएगा इसमें आप अपने क्रेडिट कार्ड के लास्ट फोर डिजिट इण्टर करेंगे अपना मोबाइल नंबर डालेंगे करेंगे और सबमिट करेंगे आपके नंबर पर एक ओटीपी सेंड किया जाएगा उस OTP को डालकर सबमिट करेंगे इसके बाद आप अपने क्रेडिट कार्ड सीवीवी को डालेंगे जो कार्ड के पीछे लिखा हुआ है वेबसाइट में लिखा हुआ होता है। 

उसके बाद 3 अंकों का कोड आप यहां पर डाल देंगे आप अपनी डेट ऑफ Valid  और सबमिट कर देंगे अपने क्रेडिट कार्ड का जो भी PASSWORD जो भी आपको रखना है वह यहां पर करेंगे इसके बाद सबमिट कर देंगे आप ठीक हो जाएगा। अपने क्रेडिट कार्ड देखने के लिए आपको एप्लीकेशन इंस्टॉल कर लेना है इसमें अपना मोबाइल नंबर डालकर रजिस्टर पर क्लिक करके अपनी पासवर्ड सेट किया हुआ है तो यहां पर सेट किया हुआ है वहां पर डालेंगे और क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड करना होगा तो मैं अपना लेता हूं टाइम के लिए आप अपने क्रेडिट कार्ड नंबर डालकर सबमिट कर देंगे। इसमें क्या क्या मिलता है वह आपको भी मिलता है इससे आपके सामने आ जाएगा क्रेडिट कार्ड में क्रेडिट कितना मिलता है आप देख सकते हो। 

अब आप को पासवर्ड सेट किया हुआ ही वहीं आप यहां पर डालेंगे और टाइम ऑथेंटिकेशन के लिए आपको नेट बैंकिंग क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड यूज करना होगा तो मैं अपना क्रेडिट कार्ड यूज कर लेता हूं उस टाइम ऑथेंटिकेट करने के लिए आप अपने क्रेडिट कार्ड की डिटेल फील करेंगे। 

जैसे कि अपना क्रेडिट कार्ड क्रेडिट कार्ड का बिलकार्ड नंबर 1 CVV और अपनी डेट ऑफ बर्थ इसके बाद आपके पास एक ओटीपी सेंड किया जाएगा और सिटी यहां डालकर सबमिट करेंगे और दरिया की प्राइमरी डिवाइस को वापस कर देंगे वरना नौ करेंगे बाय मेट्रिक लॉगइन अगर आपको इनेबल करनी है तो उसको वापस कर देंगे।

 इसमें आपको व क्रेडिट कार्ड भी मिलता है तो फिर क्रेडिट कार्ड देखने के लिए आप क्लिक करेंगे इस क्रेडिट कार्ड पर क्लिक करेंगे इस तरह से आपके सामने व्यक्ति क्रेडिट कार्ड आ जाएगा इसमें आप अपना नंबर दे सकते हैं। 

अपने क्रेडिट कार्ड की डिटेल देख सकते हैं जैसे कि आपको कितने लिमिट्स मिली है ब्लू स्टेटमेंट पर क्लिक करके आप अपने क्रेडिट कार्ड का स्टेटमेंट देख सकते हैं और पे क्रेडिट कार्ड बिल पर क्लिक करके आप अपने क्रेडिट कार्ड का बिल पे कर सकते हैं। 

इसमें सिक्योरिटी पर क्लिक करके आप पिन चेंज कर सकते हैं और मैंने इस पर क्लिक करके आप अपनी नेशनल इंटरनेशनल लिमिट को मैनेज कर सके हैं इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड अप्लाई मैनेज कर सकते हैं इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड अप्लाई करने का लिंक आपको डिस्क्रिप्शन में मिल जाएगा अभी आप अप्लाई कर दीजिए अगर आप लीचेबल होते हैं तो आपको बिना इनकम प्रूफ और बिना बैंक एजेंट विजिट क्रेडिट कार्ड मिल जाएगा। 




















Apply for Indusind Bank Instant Credit Card: https://skro.in/4229JB

Generate Indusind credit card pin : https://serviceportal.indusind.com/pr...






































इंडसइंड बैंक तत्काल क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म