Flipkart's Bang Offer in 2023: Nothing Phone फोन 25 हजार में

Flipkart's Bang Offer in 2023: नए फीचर फोन 25 हजार में

Nothing Phone


25,000 रुपये के तहत एक मिड-रेंज मोबाइल फोन खरीदने का इरादा है? नथिंग फोन पर फ्लिपकार्ट के पास आपके लिए कुछ प्रस्ताव हैं। कार्ल पेई के माध्यम से पहला स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर सीमित कीमत पर उपलब्ध है। खरीदार 25,999 रुपये में नथिंग फोन प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन बैंक ऑफर्स के साथ, नथिंग फोन कम कीमत पर उपलब्ध हो सकता है। नथिंग टेलीफोन को 2022 में भारत में आधिकारिक बना दिया गया था। सेल फोन को इसकी गैर-सामान्य योजना और ग्लिफ़ इंटरफ़ेस के लिए तैयार किया गया था, जो कि सेल फोन में पहली बार है।


Nothing Phone 6.55-इंच अनुकूलनीय ओएलईडी डिस्प्ले के साथ 120Hz की उच्च गति प्रदान करता है, हैप्टिक टच इंजन, एचडीआर10+, और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 फ्रंट और बैक पर सपोर्ट करता है। प्रदर्शन को चलाने के लिए, Nothing Phone में 33W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 4500mAh की बैटरी है। किसी भी स्थिति में, आपको कंटेनर के अंदर चार्जर नहीं मिलता है।


गैजेट को चलाने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778+ SoC है जो 12GB स्मैश और 256GB के आंतरिक भंडारण के साथ संयुक्त है। कुल मिलाकर तीन भिन्नताएं हैं: 8GB स्लैम + 128GB क्षमता, 8GB स्मैश + 256GB क्षमता और 12GB स्मैश + 256GB क्षमता। इसमें कोई विस्तार योग्य संग्रहण समर्थन नहीं है।

कैमरा डिविजन में, Nothing Phone (1) में एक डबल कैमरा व्यवस्था शामिल है जिसमें बैक बोर्ड पर 50-मेगापिक्सल सैमसंग JN1 सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल Sony IMX766 सेंसर शामिल है। आगे की तरफ, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए ओपनिंग पंच शो के अंदर 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कैमरा एप्लिकेशन में विभिन्न मोड शामिल हैं, जैसे फुल स्केल, आगे और पीछे नाइट मोड, अन्य।



Nothing Phone शीर्ष पर नथिंगओएस कस्टम स्कर्ट के साथ एंड्रॉइड 12 पर चलता है, जो स्टॉक एंड्रॉइड अनुभव प्रदान करता है। संगठन नियमित अंतराल पर 3 साल के Android समर्थन और 4 साल के सुरक्षा सुधार की पेशकश करने का संकल्प लेता है। अलग-अलग हाइलाइट्स के एक हिस्से को यूनीक मार्क सेंसर, डुअल साउंड सिस्टम स्पीकर्स, फेस ओपन सपोर्ट और बहुत कुछ दिखाने के लिए याद किया जाता है।




एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म