World's Best Camera Smartphone

World's Best Camera Smartphone


World's Best Camera Smartphone


हेलो दोस्तों आप सभी को बता दे ये सभी मोबाइल मेरी नॉलेज और कस्टमर के रिव्यु से सरे मोबाइल्स बेस्ट है। "सर्वश्रेष्ठ कैमरा स्मार्टफोन" का शीर्षक व्यक्तिपरक है, और यह नवीनतम रिलीज और अपडेट के आधार पर बदल सकता है, लेकिन मेरी जानकारी कटऑफ के अनुसार, यहां कुछ ऐसे स्मार्टफोन हैं जिनके बारे में माना जाता है कि इनमें कुछ बेहतरीन कैमरे हैं। बाजार:

iPhone 12 Pro Max: आईफोन 12 प्रो मैक्स पर ट्रिपल-कैमरा सिस्टम में एक 12MP अल्ट्रा-वाइड, वाइड और टेलीफोटो लेंस शामिल है जो उत्कृष्ट लो-लाइट परफॉर्मेंस और नाइट मोड की अनुमति देता है।

Samsung Galaxy S21 Ultra: गैलेक्सी S21 अल्ट्रा में 108MP का मुख्य कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड और 3x और 10x टेलीफोटो लेंस है। इसमें एक लेज़र ऑटोफोकस भी है जो कम रोशनी की स्थिति में तेज छवियों को पकड़ने में मदद करता है।

Google Pixel 5: Pixel 5 में 12.2MP का मुख्य कैमरा और 16MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस है। यह अपने नाइट साइट मोड के लिए जाना जाता है, जो आपको न्यूनतम शोर के साथ कम रोशनी वाली शानदार तस्वीरें लेने की अनुमति देता है।

Huawei P40 Pro: P40 प्रो में 50MP का मुख्य कैमरा, 40MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12MP का टेलीफोटो लेंस है। इसमें पेरिस्कोप ज़ूम लेंस भी है जो 10x हाइब्रिड ज़ूम और 50x डिजिटल ज़ूम की अनुमति देता है।

OnePlus 9 Pro: वनप्लस 9 प्रो में 48MP का मुख्य कैमरा, 50MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 8MP का टेलीफोटो लेंस है। इसमें हैसलब्लैड कलर फिल्टर कैमरा भी है जो तस्वीरों में बेहतर रंग सटीकता की अनुमति देता है।

Oppo Find X3 Pro

Xiaomi Mi 11

Sony Xperia 1 III

Samsung Galaxy Note 20 Ultra

Apple iPhone 12

कृपया ध्यान दें कि यह पूरी सूची नहीं है, और बाजार में शानदार कैमरों के साथ अन्य स्मार्टफोन भी उपलब्ध हो सकते हैं। यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि आप किस प्रकार की फोटोग्राफी में रुचि रखते हैं और आप किन विशेषताओं की तलाश कर रहे हैं।

ध्यान दें कि यह सूची मेरी नॉलेज कट-ऑफ पर आधारित है, इसलिए कुछ नए स्मार्टफोन हो सकते हैं जो बेहतर कैमरा फीचर्स के साथ जारी किए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म